इनोसैंट हाट्र्स स्कूल ऑफ होटल मैनेटमैंट ने किया ‘एब्रॉड इंटर्नशिप कार्यक्रम’ पर वैबीनार का आयोजन

Innocent Hearts School of Hotel Management conducted Webinar on Abroad Internship Programme share via Whatsapp

Innocent Hearts School of Hotel Management conducted Webinar on Abroad Internship Programme

 

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इस्टीट्यूशंन ने ‘हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म के लिए विदेश में इंटर्नशिप व करियर’ विषय पर एक वैबीनार का आयोजन किया, जिसमें स्कूल ऑफ होटल मैनेजमैंट को छात्रों को अंतर्राष्ट्रीय इंटर्रशिप कार्यक्रम से परिचित करवाया गया। वैबीनार के लिए रिसोर्स पर्सन सुश्री अंकिता राज (रिक्रयूटमैंट आफिसर, जोजो इंटरनैशनल, मुंबई) थीं।

 

सुश्री अंकिता ने संयुक्त राष्ट्र व दुबई द्वारा छात्रों को पेश किए जाने वाले करियर के अवसरों और इंटर्नशिप कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इंटर्नशिप के दौरान छात्रों द्वारा दिए जाने वाले इंटरव्यू, इंटर्नशिप की कुल लागत तथा छात्रों को दिए जाने वाले वकाीफों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इंटर्नशिप प्रक्रिया पर छात्रों का ध्यान केन्द्रित करते हुए कंपनी के नियमों और शर्तों से अवगत करवाया।

 उनके बाद पंजीकरण प्रक्रिया, प्रायोजक साक्षात्कार, प्रस्ताव-पत्र, उड़ान शुल्क सहित वीकाा आदेवन प्रक्रिया का ध्यान केन्द्रित किया। यह सत्र बहुत ही संवादात्मक रहा और छात्रों ने बड़ी उत्सुकता से वक्ता से इंटर्नशिप और प्लेसमैंट मानदंड के बारे प्रश्न पूछे।

वैबीनार का आयोजन शेफ गगनदीप हमपाल (एच.ओ.डी. स्कूल ऑफ होटल मैनेजमैंट) ने किया। उन्होंने छात्रों के साथ विदेश में इंटर्नशिप मानदंड साझा करने के लिए सुश्री अंकिता राज को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियां प्रोफैशनल के रूप में करियर को आगे पढ़ाने के लिए छात्रों के दिमाग को सशक्त बनाती है।

Innocent Hearts School of Hotel Management conducted Webinar on Abroad Internship Programme

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post