नवरीत सिंह के परिवार को सांत्वना देने पहुंची कांग्रेस महासचिव व यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi, Congress general secretary and in-charge of UP arrived to console Navrita Singh's family share via Whatsapp

Priyanka Gandhi, Congress general secretary and in-charge of UP arrived to console Navrita Singh's family

परिवार से बोली प्रियंका गांधी नवनीत सिंह का बलिदान व्यर्थ नही जाएगा


यूपी न्यूज डेस्कः
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान मारे गए किसान के परिजनों को सांत्वना देने रामपुर पहुंची हैं। वह सुबह अपनी कार से दिल्ली से रामपुर के लिए रवाना हुईं। वहीं प्रियंका गांधी के काफिले में चल रही कारें हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे-9 फ्लाईओवर पर हादसे का शिकार हो गई।
किसान विरोधी कानून का साथ देने वाले सांसदों विधायकों का बहिष्कार करने का आह्वान
किसान आंदोलन में 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान जान  गंवाने वाले रामपुर के ग्राम डिबडिबा में नवनीत सिंह की अंतिम अरदास का कार्यक्रम जहां आयोजित किया गया उसके पास ही में बैनर लगाकर किसान विरोधी कानून पर साथ देने वाले मंत्री और विधायक व सांसदों का बहिष्कार करने का आह्वान किया गया। यह आह्वान अखिल भारतीय किसान समन्वय समिति ने किया है।
यूपी और उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष पहुंचे डिबडिबा गांव
गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई युवक नवरीत सिंह की मौत पर शोक जताने के लिए उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी और उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंच चुके हैं।

रामपुर पहुंची प्रियंका

प्रियंका गांधी रामपुर की सीमा में प्रवेश कर चुकी हैं। जीरो पॉइंट पर पहुंचने पर कांग्रेसियों ने स्वागत किया। पूर्व सांसद बेगम नूरबानो और पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली ने स्वागत किया। वह यहां 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान मृत किसान नवरीत सिंह के परिवार से मिलने जाएंगी। प्रियंका मृतक किसान की अंतिम अरदास में शामिल होने के लिए बिलासपुर के डिबडिबा गांव जा रही हैं।कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी, रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी समेत कई दिग्गज नेता नवरीत के परिवार को ढांढस बंधाने उसके घर पहुंच रहे हैं।
अचानक ब्रेक लगने से हुआ हादसा
अचानक ब्रेक लगने से दो से तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि कार कार्यकर्ताओं की थी। इस दौरान नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

Priyanka Gandhi, Congress general secretary and in-charge of UP arrived to console Navrita Singh's family
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post