` पतंजलि का टर्न ओवर जानने के लिए जहां करें क्लिक
Latest News


पतंजलि का टर्न ओवर जानने के लिए जहां करें क्लिक

Where to go for Patanjali's turn over share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, हरिद्वारः
योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि अगले एक-दो साल देश का सबसे बड़ा स्वदेशी ब्रांड पतंजलि होगा। पतंजलि का म‌कसद पैसा कमाना नहीं है। चैरेटी करना है। हम शिक्षा, अनुसंधान और गो-संवर्धन के लिए यह चैरिटी कर रहे हैं। हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में सालाना कॉन्फ्रेंस करते हुए बाबा ने पतंजिल की टर्न ओवर के बारे में बताते हुए कहा कि पतंजिल का पिछले साल 10 हजार करोड़ से ज्यादा का टर्नओवर रहा। साथ ही बाबा ने कहा कि अब उनकी तैयारी जम्मू में भी प्लांट लगाने की है। राम देव ने कहा कि हम गौमूत्र छिपाकर नहीं बेचते हैं। प्रेस कांफ्रेस में रामदेव ने बताया कि पिछले साल गाय के देसी घी से एक हजार चार सौ करोड का टर्न ओवर हुआ है।
उनके मुताबिक दंतकाति से नौ सौ चालीस करोड का टर्न ओवर, केश कांति से 825 करोड़ टर्न ओवर, एलोवेरा जेल से एक सौ 55 करोड और एलोवेरा जूस तीन सौ 27 करोड का टर्न ओवर प्राप्त हुआ है।

Where to go for Patanjali's turn over

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी