` यूपी एटीएस ने पकड़ा खालिस्तानी आतंकियों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले अरशद अली को
Latest News


यूपी एटीएस ने पकड़ा खालिस्तानी आतंकियों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले अरशद अली को

UP ATS caught Arshad Ali, who supplied illegal weapons to Khalistani terrorists share via Whatsapp

UP ATS caught Arshad Ali, who supplied illegal weapons to Khalistani terrorists


इंडिया न्यूज सेंटर,मेरठः
उत्तर प्रदेश में मेरठ पुलिस और यूपी एटीएस को वीरवार को एक बड़ी सफलता मिली है। यूपी एटीएस और मेरठ पुलिस ने खालिस्तानी आतंकियों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले अरशद अली उर्फ मुंशी को मेरठ से गिरफ्तार किया है।

बताते है कि अरशद अली मेरठ में लिसाड़ीगेट के लखीपुरा का रहने वाला है। पंजाब के आरएसएस नेता की हत्या से भी मामला जुड़ा होना बताया जा रहा है। वहीं पूर्व में एटीएस ने किठौर के राधना में डेरा डाला था। वहीं इससे पहले यूपी एटीएस ने खालिस्तानी आतंकियों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले जावेद को हापुड़ से गिरफ्तार किया था। जावेद मूल रूप से मेरठ की मवाना तहसील के राधना इनायतपुर गांव का रहने वाला है।

यूपी एटीएस के प्रवक्ता मुताबिक जावेद ने अगस्त 2016 में पंजाब के आरएसएस उप प्रमुख ब्रिगेडियर जगदीश कुमार गगनेजा की हत्या में शामिल धरमिंदर सिंह उर्फ गुगनी को हथियार मुहैया कराए थे। धरमिंदर प्रतिबंधित आतंकी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट का सक्रिय सदस्य रहा है। जावेद के साथी आशीष को फरवरी महीने में उतराखंड से यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया था। आशीष के ही बयान के आधार पर जावेद को गिरफ्तार किया गया। जावेद पचास से अधिक हथियार सप्लाई कर चुका था।

UP ATS caught Arshad Ali, who supplied illegal weapons to Khalistani terrorists

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी