राज्य में अगली सरकार बीजेपी ही बनाएगी, मीडिया विभाग की होगी इसमें एहम भूमिका: शाजिया इलमी

BJP will form the next government in the state. share via Whatsapp

BJP will form the next government in the state.


विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा मीडिया विभाग के सभी पदाधिकरियों की हुई बैठक


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर:  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इलमी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए तथा उसकी तैयारी को लेकर भाजपा कार्यकर्ता चुनाव मैदान में उतर कर अपने-अपने कार्य में लगा हुआ है। शाजिया ने भाजपा प्रदेश चुनाव कार्यालय (जालंधर) में पार्टी के प्रदेश मीडिया विभाग के पदाधिकारियों की बैठक करके चुनाव में मीडिया की भूमिका पर चर्चा की। उन्होंने दावा किया कि पंजाब में अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी। केन्द्रीय भाजपा नेतृत्व द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए लगाए गए मीडिया प्रभारी शाजिया इलमी, राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवम छाबड़ा और राजस्थान पूर्व मीडिया इंचार्ज विमल कटियार अपने पंजाब फेरी के दौरान जालंधर पहुँचे। जालंधर पहुँचने पर प्रदेश भाजपा मीडिया सचिव जनार्दन शर्मा ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन, प्रदेश मीडिया प्रकोष्ठ की संयोजक जैसमीन संधेवालिया, प्रदेश प्रेस सह-सचिव सुनील सिंगला के अतिरिक्त प्रदेश प्रवक्ता व पैनालिस्ट के साथ प्रदेश मीडिया प्रकोष्ठ के सह-संयोजक आदि भी उपस्थित थे।

 

शाजिया इलमी ने कहा कि सभी विपक्षी दलों के लिए यह दीवार पर लिखे हुए की तरह स्पष्ट हो चुका है कि इस बार पंजाब का मतदाता प्रदेश की शांति, समृद्धि और आर्थिक सुधार के लिए भारतीय जनता पार्टी को मतदान करेगा। पंजाब में केवल डबल इंजन वाली सरकार ही प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित कर पंजाब को आर्थिक संकट से बाहर निकाल सकती है और समाज के सभी वर्गों को समान अवसर दे सकती है।

 

इससे पहले शाजिया इलमी ने विधानसभा चुनाव में संगठन के लिए मीडिया की क्या भूमिका  होगी और पार्टी के लिए मीडिया प्रकोष्ठ कैसे सतर्क होकर कार्य करे, इसकी जानकारी लेने के लिए तथा उससे संबंधी जानकारी देने के लिए प्रदेश मीडिया प्रकोष्ठ पदाधिकारियों, प्रवक्ताओं व पैनालिस्ट के साथ बैठक की। उन्होंने प्रदेश तथा जिलों में मीडिया प्रकोष्ठ की सरंचना का पूणनिरिक्षण भी किया तथा उन्हें और अधिक उर्जा व तथ्यों के साथ विपक्षी दलों की नाकामियों व झूठे वादों की पोल खोलने के लिए मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार करके के लिए कहा। उन्होंने विधानसभा चुनावों में मीडिया प्रकोष्ठ की संगठन के लिए कार्यों व आगामी चुनाव रणनीति की तैयारी को लेकर निर्देश दिए।

 

डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि आज का युग मीडिया व इंटरनेट का युग है और हर कोई छोटा-बड़ा इन्टरनेट के माध्यम से मीडिया से जुड़ा हुआ है और पल-पल की जानकारी रखता है। भाजपा कार्यकर्त्ता भी कोरोना के समय में इंटरनेट व मीडिया के माध्यम से केंद्र सरकार की जन-हित्त की नीतियों को लगातार जनता तक पहुँचा कर जनता के साथ जुड़ कर जनता की सेवा करते रहे हैं और यह प्रयास निरंतर जारी है।

 

जनार्दन शर्मा ने इस अवसर पर मीडिया प्रकोष्ठ की तरफ से पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रकोष्ठों के पदाधिकरियों द्वारा किए जा रहे कार्यों संबंधी राष्ट्रीय प्रभारियों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर एक-एक मीडिया कार्डिनेटर तथा एक-एक मीडिया इंचार्ज नियुक्त किए गए हैं, जो जालंधर में स्थापित किए गए प्रदेश चुनाव कार्यालय से तालमेल रखेंगें। शर्मा ने उन्हें विश्वास दिलाया कि इस बार पंजाब में भाजपा की जीत में मीडिया प्रकोष्ठ एहम भूमिका निभाएगा।

 

 

 

 

BJP will form the next government in the state.

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment







11

Latest post