सागर हत्याकांड : पहलवान सुशील कुमार को कोर्ट से बड़ा झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Sagar murder case: wrestler Sushil Kumar gets a big shock from court, anticipatory bail plea rejected share via Whatsapp

Sagar murder case: wrestler Sushil Kumar gets a big shock from court, anticipatory bail plea rejected

न्यूज डेस्क, नई दिल्ली: पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने पहलवान की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। पहलवान सागर हत्याकांड में फरार चल रहे सुशील कुमार ने मंगलवार को रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी।

पुलिस ने सुशील पर रखा एक लाख का इनाम

गौरतलब है कि सुशील कुमार चार मई को सागर की मौत के बाद से फरार चल रहा है। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि सुशील कुमार के बारे में जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देगी।

पुलिस ने यह भी कहा कि 50 हजार रुपये की राशि उन व्यक्तियों को दी जाएगी, जो इस मामले में एक और आरोपी अजय के बारे में जानकारी देंगे। शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने स्टार पहलवान के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अजय ट्रेनर ही नहीं, सुशील का गहरा दोस्त भी है। आशंका इसी बात की ज्यादा है कि अजय ही सुशील के छिपने में मदद कर रहा है। इसलिए दोनों पर एक साथ इनाम घोषित किया गया है। इससे अब दोनों के बचने के सारे दरवाजे बंद हो गए हैं। पुलिस दिल्ली-एनसीआर में अलग-अलग जगहों पर छापा मार रही है। हालांकि, अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है।

दूसरी तरफ अधिकारियों का कहना है कि बचने के सभी रास्ते बंद होने के बाद संभव है कि सुशील आत्मसमर्पण कर दें। इस लिहाज से अगले एक-दो दिन उसके लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। इस बीच वह पुलिस के सामने सरेंडर कर दे। पुलिस का कहना है कि सुशील के दर्जन भर ठिकानों पर छापेमारी की गई है। ऐसे में उसका जोर इसी बात पर है कि वह सुशील को आत्मसमर्पण का मौका न दे। इसकी जगह वह गिरफ्तार करने में कामयाब हो जाए।

 

Sagar murder case: wrestler Sushil Kumar gets a big shock from court, anticipatory bail plea rejected

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post