` मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार फिर निभाया अपना वायदा
Latest News


मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार फिर निभाया अपना वायदा

Once again CM fulfils another promise with common man share via Whatsapp

Once again CM fulfils another promise with common man


 Former Ace hockey player doing menial work given government job


 CM hands over appointment letter to Paramjit Kumar


 Real place of players in ground: asserts CM


पल्लेदारी करने को मजबूर राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी परमजीत कुमार को दी कोच की नौकरी


मुख्यमंत्री भगवंत मान ने परमजीत कुमार को स्वयं दिया नियुक्ति पत्र


खिलाडिय़ों की असली जगह खेल के मैदानों में है - मुख्यमंत्री


खेल विभाग में सरकारी नौकरी मिलने पर परमजीत ने किया मुख्यमंत्री का धन्यवाद


कुछ दिन पहले परमजीत का मंडी में पल्लेदारी करने का वीडियो हुआ था वायरल


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दाना मंडी में दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करते पूर्व हॉकी खिलाड़ी परमजीत कुमार को खेल विभाग में कोच के तौर पर नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा।

 

नियुक्ति पत्र सौंपते हुये मुख्यमंत्री ने परमजीत को सोमवार 6 मार्च को बठिंडा में कोच के तौर पर ज्वाइन करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि परमजीत ने पिछले समय में कई राष्ट्रीय स्तर के मुकाबलों में राज्य का प्रतिनिधित्व किया था। भगवंत मान ने कहा कि दुर्भाग्य से परमजीत कुमार घायल हो गया था, जिस कारण उसे मैदान छोडऩा पड़ा था।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों की लापरवाही के कारण इस प्रतिभावान हॉकी खिलाड़ी को अनाज मंडी में दिहाड़ीदार के तौर पर काम करना पड़ रहा था। भगवंत मान ने कहा कि जब उनको मीडिया के द्वारा इस हॉकी खिलाड़ी की दुर्दशा के बारे पता लगा तो उन्होंने उसे अपनी सरकारी रिहायश पर बुला कर सरकारी नौकरी की पेशकश की थी। उन्होंने बताया कि अब परमजीत को नियुक्ति पत्र सौंप दिया गया है और वह सोमवार को बठिंडा में ज्वाइन कर लेगा।

 

मुख्यमंत्री ने उम्मीद ज़ाहिर की कि परमजीत अपने हुनर और महारत स्वरूप कई और खिलाड़ी पैदा करेगा, जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में देश का नाम रौशन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यदि परमजीत समय पर और शिक्षा हासिल कर लेता है तो उसे नियमों अनुसार तरक्कियां भी मिलेंगी। भगवंत मान ने कहा कि इस खिलाड़ी की तरफ से राज्य के लिए दिये गए कीमती योगदान को मान्यता देने के लिए राज्य सरकार का यह विनम्र सा प्रयास है।

 

इस दौरान परमजीत कुमार ने मुख्यमंत्री का इस कदम के लिए धन्यवाद करते हुये कहा कि इसकी बहुत कम मिसाल मिलती है कि किसी मुख्यमंत्री ने ऐसा ऐतिहासिक फ़ैसला लिया है। उसने आशा अभिव्यक्त की कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान पंजाब बुलन्दियां छूएगा। उसने भरोसा दिलाया कि वह मुख्यमंत्री की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कोशिश करेंगे।

------

Once again CM fulfils another promise with common man

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी