` पीएम की सुरक्षा को दांव पर लगाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए चुघ ने पंजाब में आप सरकार की जमकर खिंचाई की

पीएम की सुरक्षा को दांव पर लगाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए चुघ ने पंजाब में आप सरकार की जमकर खिंचाई की

Chugh slams AAP govt in Punjab for not taking action against officials who put PM's security at risk share via Whatsapp

Chugh slams AAP govt in Punjab for not taking action against officials who put PM's security at risk

 

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आज इस बात का कड़ा विरोध किया कि पंजाब में आप सरकार 2221 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा मानदंडों के उल्लंघन पर सुप्रीम कोर्ट की रिपोर्ट पर सो रही है।

चुघ ने मांग की कि मोदी की सुरक्षा को दांव पर लगाने वाले सभी अधिकारियों के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। चूंकि यह घटना फिरोजपुर में भारत-पाक सीमा के करीब हुई थी इसलिए दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई थी। चुघ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की रिपोर्ट को खारिज करने वाली आप सरकार यह संकेत देती है कि वह विध्वंसक ताकतों के साथ समझौता कर रही है, जो प्रधानमंत्री के जीवन के लिए खतरा है।

उन्होंने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर प्रधानमंत्री के खिलाफ साजिश रची, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आप सरकार अधिकारियों की गंभीर चूक को माफ कर रही है।

Chugh slams AAP govt in Punjab for not taking action against officials who put PM's security at risk

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post