` पंजाब सरकार अमृतसर में कुत्तों की नसबंदी करने के लिए 3.19 करोड़ रुपए ख़र्च करेगीः डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर

पंजाब सरकार अमृतसर में कुत्तों की नसबंदी करने के लिए 3.19 करोड़ रुपए ख़र्च करेगीः डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर

PUNJAB GOVERNMENT HAS DECIDED TO SPEND RS 3.19 CRORE ON STERILIZATION OF DOGS IN AMRITSAR: DR INDERBIR SINGH NIJJAR share via Whatsapp

PUNJAB GOVERNMENT HAS DECIDED TO SPEND RS 3.19 CRORE ON STERILIZATION OF DOGS IN AMRITSAR: DR INDERBIR SINGH NIJJAR


कहा, मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की इस पहल का उद्देश्य राज्य के नागरिकों की सुरक्षा यकीनी बनाना


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब सरकार ने नगर निगम अमृतसर में कुत्तों की नसबंदी के लिए 3.19 करोड़ रुपए का निवेश करके अपने निवासियों की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए एक अहम कदम उठाया है। यह ऐलान आज स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने किया।

 

स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि इस पहल के हिस्से के तौर पर नगर निगम अमृतसर में 20,000 कुत्तों की नसबंदी की जायेगी, जिस पर लगभग 3.19 करोड़ रुपए की लागत आयेगी। यह कदम पशु कल्याण और सार्वजनिक सुरक्षा के लिए पंजाब सरकार की वचनबद्धता का हिस्सा है।

 

स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने अमृतसर में 20 हज़ार कुत्तों की नसबंदी करने की इस पहल के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान का धन्यवाद किया। डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने ज़ोर देकर कहा कि नसबंदी प्रोजैक्ट का उद्देश्य पंजाब निवासियों के जीवन को और सुरक्षित बनाना है। उन्होंने आगे कहा कि यह पहल मुख्यमंत्री भगवंत मान के एक सुरक्षित और ज्यादा खुशहाल पंजाब की सृजना करने के विज़न अनुसार है।

 

पंजाब सरकार का अमृतसर में कुत्तों की नसबंदी में निवेश करने का फ़ैसला आवारा कुत्तों की आबादी को नियंत्रित करने और यहाँ के नागरिकों की सुरक्षा को यकीनी बनाने की तरफ एक सराहनीय कदम है। इस पहल का इलाके के लोगों और जानवरों दोनों की सेहत और तंदुरुस्ती पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने की उम्मीद है।

PUNJAB GOVERNMENT HAS DECIDED TO SPEND RS 3.19 CRORE ON STERILIZATION OF DOGS IN AMRITSAR: DR INDERBIR SINGH NIJJAR

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post