` भरोसे की ताकत से पटियाला की बेटी करेगी जिले का सर्वपक्षीय विकासः परनीत कौर

भरोसे की ताकत से पटियाला की बेटी करेगी जिले का सर्वपक्षीय विकासः परनीत कौर

With the power of your trust this Patiala's daughter will do all-round development of the district Preneet Kaur share via Whatsapp

With the power of your trust this Patiala's daughter will do all-round development of the district: Preneet Kaur


-कहा मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी 750 करोड़ रुपये की विज्ञापन राशि में से राजिंदरा अस्पताल को दें सुपर स्पेशल डाक्टर  


इंडिया न्यूज सेंटर,पटियालाः पटियाला लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी महारानी परनीत कौर ने वीरवार को पटियाला ग्रामीण विधानसभा हलके के आंनद नगर इलाके में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों की ओर से दिए जा रहे भरोसे की ताकत से पटियाला की बेटी जिला का सर्वपक्षीय विकास करेगी। 25 साल में जितना विकास नहीं हो सका, उतना विकास अगले पांच सालों में किया जाएगा। उसका एक मुख्य कारण है कि नरिंदर भाई मोदी ने विकास को लेकर भारत के लोगों से जो कोई वायदा किया उसे हर हाल में पूरा किया। महारानी प्रनीत कौर ने कहा कि नरिंदर मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यदि पटियाला ने उन्हें नरिंदर मोदी की टीम का हिस्सा बनने का अवसर दिया तो पटियाला की नुहार को पूरी तरह से बदल दिया जाएगा। रोजगार के नए अवसर पैदा करने के साथ-साथ कारोबार में जबरदस्त क्रांति लाई जाएगी। रोड, रेल और हवाई यात्रा को नरिंदर मोदी पहले ही सुगम बना चुके हैं, लेकिन दिल्ली से कटरा तक बन रहा हाईवे एक्सप्रेस पटियाला जिले में कारोबार को नई ऊंचाई देगा। इसके साथ ही रेलवे लाइन का डब्ल ट्रैक बनने के बाद पटियाला जिले का कारोबार बढ़ेगा और कारोबार के नए रास्ते खोलेगा।

 

भारतीय जनता पार्टी के जिला शहरी प्रधान संजीव शर्मा बिट्टू, मंडल प्रधान गुरबचन सिंह लचकानी, मंडल प्रधान गुरध्यान सिंह, लाभ सिंह भटेड़ी, वरिंदर गुप्ता, विजय भटनागर, अमित सिंह, आजायब सिंह, प्रो. रछपाल सिंह, पटियाला ग्रामीण विधानसभा हलके के सभी कार्यकर्ताओँ और इलाका वासियों का धन्वाद करते हुए कहा कि इस हार के लोकसभा चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है, बल्कि इस चुनाव के आधार पर देश के लिए प्रधानमंत्री का चयन किया जाना है। पटियाला के साथ सियासत के उपर उठकर मेरा और मेरे परिवार का अटूट रिश्ता है। मुझ पर पटियाला वासियों का जो भरोसा है वही मेरी ताकत है। महारानी परनीत कौर ने कहा कि आज पंजाब में कानून और आर्थिक व्यवस्था बुरी तरह से खराब हो चुकी है। हमारे बच्चे परिवार छोड़कर विदेशों में जा रहे हैं। बच्चों और देश का भविष्य इस समय खतरे में हैं और इसे दुरुस्त करने के लिए नरिंदर मोदी को देश की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री के रूप में दी जानी जरूरी है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने ढाई सालों में पटियाला के साथ-साथ पूरे पंजाब का भविष्य खराब कर दिया है। महारानी परनीत कौर ने कहा कि पंजाब सरकार के सामने हालात कैसे भी हों, यदि जिम्मेदारी मिली है तो उसे सही तरीके से चलाना मौजूदा सरकार की जिम्मेदारी है।

 

भाजपा नेता महारानी परनीत कौर ने कहा कि आम आदमी क्लीनिक में हमें महज छोटी-छोटी दवाएँ पंजाब सरकार ने दीं, लेकिन बड़ी बीमारियों के उपचार के लिए पंजाब सरकार के पास कोई बड़ी सुविधा नहीं है। 

उन्होंने कहा कि राजिंदरा अस्पताल को मल्टीस्पेशेलेटी अस्पताल बनाने के लिए 150 करोड़ रुपये की ग्रांट केंद्र सरकार से लाकर दी थी। लेकिन महंगे डाक्टर इस अस्पताल में न दिए जाने के कारण इस अस्पताल का फायदा लोगों को नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपील की कि जो साढ़े 750 करोड़ रुपये अपनी पार्टी के विज्ञापन पर पंजाब का खर्च करवा रहे हैं, उसमें से कुछ राशि अच्छे डाक्टरों की भर्ती करके लोगों को उचित उपचार का अवसर प्रदान करें। नरिंदर मोदी ने लोगों की अच्छी सेहत के लिए 70 साल से अधिक आयु वाले लोगों को आयुषमान कार्ड मुहैया करवाया, ताकि वह पांच लाख रुपये तक का उपचार मुफ्त में करवा सकें। महारानी परनीत कौर ने कहा कि 4 जून के बाद वह पटियाला के हरेक हिस्से का विकास लोगों के भरोसे पूरा करवा सकें, इसलिए पटियाला का हरेक वोटr नरिदंर मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाने के लिए उन्हें वोट दें। महारानी परनीत कौर ने कहा कि पटियाला के नार्दन बाईपास की अनुमति मोदी सरकार दे चुकी है, 752 करोड़ रुपये की लागत में पंजाब सरकार अपना ढाई सौ करोड़ रुपये का हिस्सा अभी तक जारी नहीं करवा सकी, जबकि नार्दन बाईपास के लिए टेंडर 24 अप्रैल को जारी हो चुका है। 

With the power of your trust this Patiala's daughter will do all-round development of the district Preneet Kaur

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post