` इनोसेंट हाट्र्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ

इनोसेंट हाट्र्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ

B.Ed. Registrations start at Innocent Hearts College of Education for Punjab B.Ed. Admissions 2024 share via Whatsapp

B.Ed. Registrations start at Innocent Hearts College of Education for Punjab B.Ed. Admissions 2024


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः इनोसेंट हाट्र्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन, ग्रीन मॉडल टाउन, जालंधर ने सत्र (2024-26) के लिए पंजाब बीएड उ6मीदवारों को मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए एक हेल्प डेस्क स्थापित किया है।  पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ द्वारा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) 4 जुलाई 2024 को आयोजित किया जाएगा। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. अरजिंदर सिंह ने घोषणा की कि बी.एड. कॉलेज कैंपस में एडमिशन चल रहे हैं, इस गतिविधि में आवश्यक शिक्षण और गैर-शिक्षण स्टाफ सदस्य शामिल हैं। 

सेल की प्रभारी प्रभजोत कौर ने बताया कि अभ्यर्थियों को प्रवेश परीक्षा के संबंध में अद्यतन जानकारी दी जा रही है। उन्होंने आगे सुझाव दिया कि इच्छुक उम्मीदवारों को पात्रता शर्तों, विषय संयोजन, विषय चयन और कॉलेज चयन पर मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए कॉलेज का दौरा करना चाहिए। उम्मीदवारों को ऑनलाइन विकल्प भरने, प्राथमिकता भरने और ऑनलाइन पंजीकरण में भी सहायता की जाएगी जो 15 जुलाई, 2024 तक खुला है। ये सभी सेवाएँ नि:शुल्क प्रदान की जा रही हैं। 

प्राचार्य डॉ. अरजिंदर सिंह ने कहा कि उम्मीदवारों को मार्गदर्शन देने और प्रवेश प्रक्रिया में त्रुटियों को कम करने के उद्देश्य से कॉलेज हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है। उन्होंने कहा कि हेल्प डेस्क न केवल उन लोगों के लिए काम करता है जो इस कॉलेज में प्रवेश लेना चाहते हैं, बल्कि उनके लिए भी काम करते हैं जो अन्य कॉलेजों में प्रवेश लेना चाहते हैं। उन्होंने उम्मीदवारों को प्रवेश संबंधी प्रश्नों के लिए कैफे और गैर-पेशेवर लोगों के पास जाने से बचने की भी सलाह दी। अभ्यर्थी कार्य दिवसों के दौरान किसी भी प्रश्न के लिए कॉलेज कार्यालय से मोबाइल नंबर 98881-46761, 92161 94613 ईमेल  ihce@ihgi.in 'पर संपर्क कर सकते हैं।

B.Ed. Registrations start at Innocent Hearts College of Education for Punjab B.Ed. Admissions 2024

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post