` OTT: कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3 और फैमिली मैन 3.....

OTT: कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3 और फैमिली मैन 3.....

OTT: When will Mirzapur 3 and Family Man 3 release share via Whatsapp

OTT: When will Mirzapur 3 and Family Man 3 release

एंटरटेनमेंट डेस्क: ओटीटी की लोकप्रियता देशभर में तेजी से बढ़ती जा रही है। कोरोना काल के दौरान फिल्में रिलीज करने का एक विकल्प बनकर उभरा ओटीटी प्लेटफॉर्म अब लोगों के जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है। यही वजह है कि अब मेकर्स डिजिटल प्लेटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता और मांग को देखते हुए लगातार नए-नए कंटेंट पेश कर रहे हैं। देश में मशहूर और लोकप्रिय ओटीटी में से एक अमेजन प्राइम को आम लोग ही नहीं बल्कि कई बड़े सितारे भी पसंद करते हैं। इन्हीं सितारों में से एक बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, प्राइम वीडियो के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। 

अभिनेता की कई फिल्में जैसे अक्टूबर, जुगजुग जीयो, कुली नंबर 1, और स्ट्रीट डांसर 3डी भी प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं। इसी क्रम में हाल ही में प्राइम वीडियो ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। सामने आए इन वीडियो  में अभिनेता वरुण धवन प्राइम वीडियो से जुड़ी एक जरूरी जानकारी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके पड़ोसी, ड्राइवर और यहां तक कि उनके मेकअप आर्टिस्ट भी अमेजन ओरिजिनल से जुड़ी खबरों के बारे में पूछताछ करते दिख है। ऐसे में अभिनेता कोशिश करते हैं कि वह सभी को उनकी मनपसंद सीरीज के अगले भाग की जानकारी दे पाए, लेकिन एक्टर इसमें नाकाम हो जाते हैं।

इस पर अभिनेता इस नाकामी को चुनौती मानते हुए कहते हैं कि अब वह अमेजन के अंदर की खबर निकाल कर रहेंगे। इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने कैप्शन में लिखा, बस हो गया अब। मिशन अंदर की बात वरुण धवन के साथ। प्राइम वीडियो ने अपने मजेदार वीडियो में अभिनेता वरुण धवन को भी टैग किया है। ऐसे में अब अंदाजा लगाया जा रहा कि प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित सीरीज मिर्जापुर 3, द फैमिली मैन 3 जैसे शोज से जुड़ी जानकारी जल्द ही सामने आने वाली है। 

OTT: When will Mirzapur 3 and Family Man 3 release

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post