इनोसैंट हाट्र्स में मदर्स डे की धूम प्री-प्राइमरी से कालेज तक विद्यार्थियों के लिए अनेक गतिविधियां

Mother's Day in Innocent Hearts: Various activities for students from Pre Primary to College share via Whatsapp

Mother's Day in Innocent Hearts: Various activities for students from Pre Primary to College

 

इंडिया न्यूज सेंटर,जालन्धर : ‘मदर्स डे’ के अवसर पर प्यार और स्नेह के चिरस्थाई बंधन का जश्न मनाने केलिए इनोसैंट हाट्र्स में प्री-प्राइमरी से कालेज तक के विद्यार्थियों के लिए अनेक गतिविधियों का आयोजन किया गया, इन गतिविधियों में मदर्स अपने बच्चों के साथ सहभागी बनीं। 

मदरहुड’ थीम के अंतर्गत प्री-प्राइमरी विंग में बच्चों ने अपनी मां के प्रति गाना समर्पित करते हुए उनके साथ नृत्य किया। इस अवसर पर दोनों ने एक जैसे परिधान पहने। इसके अतिरिक्त ‘मॉम एंड किड्’ गतिविधि में सेल्फी खींच कर मदर्स नेम स्कूल के फेसबुक पेज पर साझा की। 

इस अवसर पर न्यूट्रिशयश रेसिपी ओपन कॉन्टेस्ट का आयोजन भी किया गया, जिसमें मदर्स ने बहुत ही उत्साह ने भाग लिया तथा कुकिंग करते हुए अपने बच्चे के साथ अपनी वीडियो सांझा की। इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशंस में कालेज के विद्यार्थियों के लिए कार्ड मेकिंग तथा कोलाज मेकिंग गतिविधि का आयोजन किया गया। 

विद्यार्थियों ने रचनात्मक विचारों के साथ सुंदर काड्र्स तथा कोलाज बनाए जिस पर उन्होंने अपनी मां के प्रति सुंदर संदेश लिखे। कई प्रतिभागियों ने अपने प्यार और सम्मान को व्यक्त करने के लिए अपनी मां की सुंदर तस्वीर भी बनाई एवं उनके असीमित प्यार के लिए उनका धन्यवाद किया। सभी गतिविधियां ऑनलाइन करवाई गई। 

कुछ विद्यार्थियों ने स्वरचित कविताओं द्वारा मदर्स के प्रति अपने प्रेम भरे विचार व्यक्त किए। वर्चुअल कक्षाओं में अध्यापिकाओं ने बच्चों को अपने मां-बाप के प्रति सम्मान करने के लिए प्रोत्साहित किया एंव उन्हें समझाया कि वे छोटे-छोटे कार्यों में अपनी मदर्स की सहायता करके उनके प्रति अपने प्रेम को जता सकते हैं।

Mother's Day in Innocent Hearts: Various activities for students from Pre Primary to College
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post