पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब’ प्रोजैक्ट में काम करते अध्यापकों को पहले की तरह ड्यूटी निभाने के निर्देश

New instructions issues to teachers working in 'Parho Punjab, Paraho Punjab' project share via Whatsapp

New instructions issues to teachers working in 'Parho Punjab, Paraho Punjab' project


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग ने बदलियों और तरक्कियों के बावजूद ‘पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब’ प्रोजैक्ट में बतौर ज़िला कोऑर्डीनेटर, सहायक ज़िला कोऑर्डिनेटर और ब्लॉक मास्टर ट्रेनर के तौर पर पहले ही काम करने वाले अध्यापकों को अपनी ड्यूटियां पहले की तरह ही निभाने के निर्देश दिए हैं।

 

इसकी जानकारी देते हुए स्कूल शिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि ‘पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब’ प्रोजैक्ट अधीन चल रही गतिविधियों को सुचारू ढंग से चलाने के लिए यह फ़ैसला लिया गया है। प्रवक्ता के अनुसार इस प्रोजैक्ट में काम कर रहे कई ज़िला कोऑर्डीनेटरों, सहायक ज़िला कोऑर्डीनेटरों और ब्लॉक मास्टर ट्रेनरों की बदलियां और तरक्कियाँ हो गई हैं और ये अध्यापक नये स्टेशनों पर उपस्थित हो गए हैं। इन अध्यापकों को पहले की तरह ‘पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब’ प्रोजैक्ट में अपनी ड्यूटी करते रहने के लिए कहा गया है।

 

प्रवक्ता के अनुसार स्कूल मुखियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह ‘पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब’ (प्राईमरी) प्रोजैक्ट अधीन काम करते अध्यापकों को उपस्थित करवाने के उपरांत तुरंत मुक्त करें और उनको ‘पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब’ (प्राईमारी) प्रोजैक्ट पर ड्यूटी के लिए उपस्थित होने के लिए कहें। यह प्रोजैक्ट समूह प्राईमरी स्कूलों में शिक्षा के गुणात्मक सुधार के उद्देश्य से चलाया जा रहा है।

New instructions issues to teachers working in 'Parho Punjab, Paraho Punjab' project

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post