बड़ी खबरः गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दिया

Big news: Gujarat Chief Minister Vijay Rupani resigns from his post share via Whatsapp

Big news: Gujarat Chief Minister Vijay Rupani resigns from his post

 

नेशनल न्यूज डेस्कः  गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई है, गुजरात में बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है। चुनावी सरगर्मियों से ठीक पहले मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। विजय रुपाणी ने कुछ देर पहले ही राज्यपाल से मुलाकात की और उन्हें इस्तीफा सौंप दिया है। उनके साथ डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी राज्यपाल के पास गए थे। 

गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में विजय रूपाणी का इस्तीफा बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हालांकि रूपाणी ने क्यों अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया इसका पता अभी नहीं चला है।

 

मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद विजय रूपाणी ने कहा, मैं भारतयी जनता पार्टी के प्रति अपना आभार प्रकट करता हूं मेरे जैसे पार्टी के कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री जैसे पद की जिम्मेदारी दी। मेरे कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री मोदी जी का विशेष मार्गदर्शन मिलता रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन मे गुजरात समग्र विकास के पथ पर आगे बढते हुए नए आयाम को छुआ है।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्ष में मुझे में योगदान करने का योगदान मौका मिला है।

बता दें कि विजय रुपाणी बतौर मुख्यमंत्री शनिवार को हुए एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मौजूद थे। हालांकि, यह कार्यक्रम वर्चुअल तरीके से हुआ था। लेकिन पीएम मोदी, विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल आदि ने कार्यक्रम में शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने सरदारधाम भवन का लोकार्पण किया था। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब नए नेतृत्व के साथ बीजेपी गुजरात में अगला चुनाव लड़ने जा रही है। पिछले कुछ महीनों से आम आदमी पार्टी भी राज्य में बीजेपी को कड़ी टक्कर दे रही है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर समेत कई मुद्दों को आम आदमी पार्टी ने जोर-शोर से उठाते हुए रुपाणी सरकार को घेरा था। यही नही कांग्रेस पार्टी ने भी पिछले गुजरात चुनाव में उच्छा प्रर्दशन किया था। कांग्रेस कार्यकर्ता भी सक्रिय होकर मुद्दों को बेहतर तरीके उठाते रहे है।

Big news: Gujarat Chief Minister Vijay Rupani resigns from his post

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post