` ब्रिटेन के किंग चार्ल्स तृतीय को हुआ कैंसर, पीएम मोदी और ऋषि सुनक ने किंग चार्ल्स के जल्द स्वस्थ होने की कामना

ब्रिटेन के किंग चार्ल्स तृतीय को हुआ कैंसर, पीएम मोदी और ऋषि सुनक ने किंग चार्ल्स के जल्द स्वस्थ होने की कामना

Britain's King Charles 3 suffered from cancer, PM Modi and Rishi Sunak wished for the speedy recovery of King Charles share via Whatsapp


Britain's King Charles 3 suffered from cancer, PM Modi and Rishi Sunak wished for the speedy recovery of King Charles

 


अंर्तराष्ट्रीय डेस्कः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूनाइटेड किंगडम के किंग चार्ल्स तृतीय के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। पीएम मोदी ने एक्स हैंडल पर कहा कि मैं भारत के लोगों के साथ मिलकर महामहिम किंग चार्ल्स तृतीय के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने किंग चार्ल्स के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

बकिंघम पैलेस ने दी जानकारी 

उल्लेखनीय है कि बकिंघम पैलेस ने सोमवार (5 फरवरी) को कहा था कि ब्रिटेन के किंग चार्ल्स तृतीय को कैंसर हो गया है। उनका इलाज चल रहा है। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु के बाद किंग चार्ल्स ने दायित्व संभाला था।

 

पीएम मोदी ने एक्स पर कहा 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि पीएम मोदी ने आज (6 फरवरी) महामहिम राजा चार्ल्स ई के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए भारत के लोगों की शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (x) पर एक पोस्ट में साझा करते हुए कहा, ''मैं भारत के लोगों के साथ मिलकर महामहिम किंग चार्ल्स तृतीय के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

 

ऋषि सुनक ने किंग चार्ल्स के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

 

वहीं ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने किंग चार्ल्स के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। ऋषि सुनक ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर लिखा, "किंग चार्ल्स के जल्द से जल्द पूरी तरह ठीक होने की कामना करता हूं। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वह कुछ ही समय में पूरी ताकत से वापसी करेंगे।  

 

किंग चार्ल्स तृतीय अपने इलाज को लेकर पूरी तरह से हैं पॉजिटिव 

 

बकिंघम पैलेस के बयान के अनुसार, किंग चार्ल्स अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों को स्थगित कर देंगे। बकिंघम पैलेस ने कहा कि सोमवार से उनका रेगुलर ट्रिटमेंट शुरू किया गया। किंग चार्ल्स तृतीयअपने इलाज को लेकर पूरी तरह से सकारात्मक हैं। वो जल्द से जल्द अपनी जिम्मेदारियां निभाने के लिए सार्वजानिक जिंदगी में लौटने को उत्सुक हैं। 

Britain's King Charles 3 suffered from cancer, PM Modi and Rishi Sunak wished for the speedy recovery of King Charles

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post