` Whatsapp में चार से ज्यादा यूजर्स कर सकेंगे ग्रुप वीडियो कॉल जल्द होने वाला लॉन्च
Latest News


Whatsapp में चार से ज्यादा यूजर्स कर सकेंगे ग्रुप वीडियो कॉल जल्द होने वाला लॉन्च

More than four users will be able to launch group video call soon in Whatsapp share via Whatsapp

More than four users will be able to launch group video call soon in Whatsapp



आईटी डेस्कः
इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार नए-नए फीचर्स लॉन्च करता रहता है। अब इस कड़ी में व्हाट्सएप जल्द एक नया फीचर लेकर आने वाला है, जिसके माध्यम एक बार में 4 से ज्यादा यूजर्स ग्रुप वीडियो कॉलिंग कर पाएंगे। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ग्रुप कॉलिंग फीचर की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक एलान नहीं किया है। तो आइए जानते हैं व्हाट्सएप के इस नए फीचर के बारे में...

व्हाट्सएप का अगामी ग्रुप कॉलिंग फीचर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप जल्द ग्रुप कॉलिंग फीचर लॉन्च करने वाला है, जिसकी मदद से एक बार में 6 से ज्यादा यूजर्स वीडियो कॉल कर सकेंगे। साथ ही इस फीचर से गूगल डुओ और जूम एप को कड़ी टक्कर मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ विशेषज्ञों का मानना हैं कि इससे लॉकडाउन के दौरान घर में रहने वाले लोग अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ जुड़े रहेंगे।

व्हाट्सएप कोरोना चैटबॉट

भारत सरकार ने लोगों तक कोरोना वायरस की सही जानकारी पहुंचाने के लिए MyGov कोरोना हेल्पडेस्क चैटबॉट को लॉन्च किया था। अगर आप भी चैटबॉट का इस्तेमाल करना चाहते है, तो इस नंबर 9013151515 को सबसे पहले अपने मोबाइल नंबर में सेव करें। इसके बाद Hi लिखकर व्हाट्सएप मैसेज भेजें। मैसेज भेजने के तुरंत बाद आपके पास एक मैसेज आएगा जिसमें कोरोना के लिए हेल्पलाइन नंबर दिया गया होगा। साथ ही कोरोना को लेकर कई सारे सवालों के जवाब भी आपको मिलेंगे। आपको बस मैसेज में से विकल्प को चुनकर ए, बी, सी और डी में रिप्लाई करना होगा।

भारत में कोरोना वायरस की स्थिति
कोरोना वायरस की वजह से अब तक 437 लोगों की मौत हो गई हैं और 13,387 लोग इससे संक्रमित हैं। वहीं, अभी तक 1,749 लोग ठीक हो चुके हैं।

More than four users will be able to launch group video call soon in Whatsapp

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी