` नाई ने संक्रमित कपड़े से की कटिंग-शेविंग, 6 लोग कोरोना पॉजिटिव

नाई ने संक्रमित कपड़े से की कटिंग-शेविंग, 6 लोग कोरोना पॉजिटिव

Barber did cutting-shaving with infected clothes, 6 people corona positive share via Whatsapp

Barber did cutting-shaving with infected clothes, 6 people corona positive

क्षेत्रीय न्यूज डेस्क:
एक ही गांव के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप का माहौल बना हुआ है। नाई ने एक ही कपड़ा डालकर कर दी कई लोगों की हजामत, यह मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का है। यह है 6 लोग एक ही बड़गांव के हैं, गांव के एक नाई ने यह संक्रमण फैलाया है। दरअसल, खरगोन के गांव में एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी। एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा। जांच में जब 6 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं।
एक ही संक्रमित कपड़ा डालकर बना दी हजामत
बड़गांव में नाई ने एक ही कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी, जिससे उसी गांव के 6 लोग संक्रमित हो गए। गुरुवार रात को 6 पॉजिटिव केस आने के बाद शुक्रवार सुबह 3 और पॉजिटिव केस आए हैं। सुबह जिन लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई, उनमें से दो गोगांवा और एक खरगोन शहर के थे।
पूरा गांव हुआ सील
सीएमएचओ डॉक्टर दिव्येश वर्मा का कहना है, रात में एक ही गांव के छह और सुबह तीन पॉजिटिव केस आए हैं। बड़गांव के 6 ग्रामीण पॉजिटिव पाए गए। गांव के नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े का उपयोग अन्य लोगों के साथ भी कर दिया। इससे अन्य व्यक्ति संक्रमित हो गए हैं। पूरा गांव सील कर दिया है। खरगोन जिले में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 60 हो गई। जिले में तेजी से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं। दो दिन में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दो अलग-अलग आई रिपोर्ट में गुरुवार को 9 पॉजिटिव केस पाए गए। इनमें से छह एक ही गांव के निकले।

Barber did cutting-shaving with infected clothes, 6 people corona positive

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post