` आम आदमी पार्टी ने तोड़ा भ्रष्टाचार में कांग्रेस का रिकॉर्ड: अनुराग ठाकुर

आम आदमी पार्टी ने तोड़ा भ्रष्टाचार में कांग्रेस का रिकॉर्ड: अनुराग ठाकुर

Aam Aadmi Party has broken the record of Congress in corruption Anurag Thakur share via Whatsapp

Aam Aadmi Party has broken the record of Congress in corruption Anurag Thakur

 


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पंजाब की भगवंत मान सरकार को दिल्ली की आम आदमी सरकार के भ्रष्ट मॉडल पर चलने वाला बताते हुए आप पार्टी द्वारा भ्रष्टाचार में कांग्रेस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की बात कही। अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी गले तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। कांग्रेस को जो काम को करने में वर्षों लगें, वो इन्होंने 6 वर्षों में हीं कर दिखाया है। कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी कहा जाता है, पर अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी ने उसको भी पीछे छोड़ दिया है। पंजाब की सरकार भी दिल्ली जैसी भ्रष्ट पॉलिसी ला रही थी, पर अभी उनके हाथ पांव फूल रहे हैं, अगर इतनी अच्छी पॉलिसी थी तो हाथ पांव क्यों फूल रहे हैं?

पंजाब की भगवंत मान सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। 3-3 मंत्री और आधा दर्जन विधायकों के कारनामे पूरे पंजाब में प्रचलित हैं। आम आदमी पार्टी जालंधर के मशहूर तीन विधायकों के 'कमीशन' मॉडल से पंजाब परेशान है। नशे और आतंकवाद पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज जनता पूछ रही है कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने नशे के कारोबार को कैसे बढ़ा दिया? प्रदेश में आज फिर एक बार आतंकवाद का साया बढ़ने की बात हो रही है। आज जनता पूछ रही है कि महिलाओं के खाते में एक एक हज़ार रुपए क्यों नहीं आये?

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के शराब घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि केजरीवाल व उनकी सरकार ने शराब घोटाला कर दिल्ली की जनता के साथ विश्वासघात किया। दिल्ली के खजाने को चोट पहुंचाई। शराब कारोबारियों के साथ गठजोड़ कर सैकड़ों करोड़ों रुपयों की लूट मचाई। योजनाबद्ध तरीके से लूट की खुली छूट मचाने वाला मुख्य आरोपी आज जेल में है। लेकिन किंगपिन और उसके साथी अभी भी बाहर हैं। जाँच एजेंसियां जाँच कर सभी पर कड़ी कार्रवाई करेंगी, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।  

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल व भगवंत मान से कोई भी कार्रवाई की उम्मीद करना बेईमानी है। इनके स्वास्थय मंत्री को पहले ही मात्र दो महीने में इस्तीफा देना पड़ा है। इनके विधायक जिनको डराने धमकाने वाला कहते हैं। ये ऐसी परिस्थितियां पैदा करते हैं कि लोग इनके पास आएं और फिर पैसे की उगाही हो। ये आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किया गया एक नया और गलत ट्रेंड है। जालंधर की स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में सैकड़ों करोड़ रुपयों के गबन का आरोप लगा है। आदमपुर का फ्लाईओवर वहां रुका पड़ा है। उन्होंने कहा कि जालंधर तथा पंजाब के विकास, शांति व भाईचारे के लिए भारतीय जनता पार्टी को पंजाब की सत्ता में लाना अति आवश्यक है।

Aam Aadmi Party has broken the record of Congress in corruption Anurag Thakur

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post