` Weather: दिल्ली-NCR में भारी बारिश से बुरा हाल, जगह-जगह ट्रैफिक जाम

Weather: दिल्ली-NCR में भारी बारिश से बुरा हाल, जगह-जगह ट्रैफिक जाम

Weather: Bad condition due to heavy rains in Delhi-NCR, traffic jams everywhere share via Whatsapp

Weather: Bad condition due to heavy rains in Delhi-NCR, traffic jams everywhere


न्यूज डेस्क, नई दिल्ली:  बेमौसम की बरसात अब लोगों के लिए जानलेवा बनती जा रही है। बिहार और यूपी में आकाशीय बिजली से कई लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई राज्यों में फसल के बर्बाद होने की खबर सामने आ रही है। दिल्ली में भी लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वहीं मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि यूपी, दिल्ली-एनसीआर, उत्तराखंड, बिहार, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अगले 48 घंटे भी बारिश का दौर जारी रहेगा। 

दिल्ली-एनसीआर में दो दिन में 80 मिमी बारिश 

दिल्ली-एनसीआर में लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को दिन भर रुक-रुककर बारिश होती रही। बीते 24 घंटे में दिल्ली के मासिक औसत का 63 फीसदी बारिश दर्ज की गई है। बृहस्पतिवार सुबह से शुक्रवार शाम तक दिल्ली में 80 मिमी बारिश हुई। दिल्ली में भारी बारिश के चलते न्यूनतम तापमान गिरकर 22-23 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। अब लोगों को हल्की-हल्की ठंड का भी एहसास होने लगा है।

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश से बुरा हाल, जगह-जगह ट्रैफिक जाम, त्रस्त हुआ गुरुग्राम

बेमौसम की बरसात अब लोगों के लिए जानलेवा बनती जा रही है। बिहार और यूपी में आकाशीय बिजली से कई लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई राज्यों में फसल के बर्बाद होने की खबर सामने आ रही है। दिल्ली में भी लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वहीं मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि यूपी, दिल्ली-एनसीआर, उत्तराखंड, बिहार, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अगले 48 घंटे भी बारिश का दौर जारी रहेगा।  

Weather: Bad condition due to heavy rains in Delhi-NCR, traffic jams everywhere

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post