` एस. ए. एस नगर के बिल्डरों की तरफ से हरभजन सिंह ई. टी. ओ. से मुलाकात
Latest News


एस. ए. एस नगर के बिल्डरों की तरफ से हरभजन सिंह ई. टी. ओ. से मुलाकात

Power Minister Harbhajan Singh ETO calls on builders of SAS Nagar share via Whatsapp

Power Minister Harbhajan Singh ETO calls on builders of SAS Nagar


बिजली मंत्री ने अनाधिकृत कॉलोनियों में बिजली कुनैकशन जारी करने की माँग पर जल्द फ़ैसला लेने का भरोसा दिया


इंडिया न्यूज सेंटर, चंडीगढ़ः पंजाब की अनाधिकृत कॉलोनियों में बिजली कुनैकशन जारी करने सम्बन्धी जल्द ही फ़ैसला लिया जायेगा। पंजाब के बिजली और लोक निर्माण मंत्री स. हरभजन सिंह ई. टी. ओ. ने यह जानकारी देते हुये बताया कि एस. ए. एस नगर के डिवाइन वर्ल्ड होम वैलफेयर सोसायटी सहित अन्य अलग-अलग बिल्डरों ने आज अनाधिकृत कॉलोनियों में बिजली कुनैकशन जारी करने की माँग की है। 

उन्होंने बताया कि पी. एस. पी. सी. एल. द्वारा उन अनाधिकृत कॉलोनियों में कुनैकशन नहीं दिए जा रहे हैं, जिनके बिल्डरों की तरफ से पी. एस. पी. सी. एल. से एन. ओ. सी. नहीं ली गयी है। बिजली मंत्री ने बिल्डरों को इस मसले को जल्द विचारने का भरोसा दिया। 

इस मीटिंग में पी. एस. पी. सी. एल. के दक्षिण ज़ोन के मुख्य इंजीनियर, निगरान इंजीनियर वितरण हलका मोहाली, खरड़, ज़ीरकपुर मंडल के सीनियर कार्यकारी इंजीनियर और ज़ीरकपुर, खरड़ और बनूड़ के अलग-अलग बिल्डर शामिल थे। 

Power Minister Harbhajan Singh ETO calls on builders of SAS Nagar

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी