` इनोसेंट हार्ट्स में एटलेटिको एनुअल स्पोर्ट्स मीट में अपने नन्हें बच्चों के संग अभिभावकों ने भी लिया भाग

इनोसेंट हार्ट्स में एटलेटिको एनुअल स्पोर्ट्स मीट में अपने नन्हें बच्चों के संग अभिभावकों ने भी लिया भाग

Atletico Annual Sports Meet was organized at Innocent Hearts share via Whatsapp

Atletico Annual Sports Meet was organized at Innocent Hearts

 

इंंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः इनोसेंट हार्ट्स के पाँचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, कपूरथला रोड व नूरपुर रोड) में 'एटलेटिको एनुअल स्पोर्ट्स मीट' का आयोजन किया गया, जिसमें प्री-स्कूल से लेकर कक्षा दूसरी तक के बच्चों ने बड़े उत्साह से भाग लिया। बच्चों ने पिक द कैरेट, एलीफेंट रिंग, मैजिक स्टिक, पिक द हैट, ड्रैग द बॉल, शटल बॉक्स विद बॉल, बैंगल्स इन द बास्किट आदि खेलों में बड़े जोश और उत्साह से भाग लिया। 

विभिन्न खेलों में विजेता रहे विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। डॉ. पलक गुप्ता बौरी (सीएसआर डायरेक्टर) ने कहा कि खेल से बच्चों का न केवल शारीरिक, मानसिक व बौद्धिक विकास होता है बल्कि इससे उनके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होती है । 

जब बच्चे एक टीम में मिलजुलकर खेलते हैं तो उनमें परस्पर प्रेम व भाईचारे की भावना  उत्पन्न होती है। श्रीमती अलका अरोड़ा (डिप्टी डायरेक्टर इनोकिड्स) ने कहा कि आजकल बच्चे ज़्यादातर फोन, गैजेट्स का अधिक इस्तेमाल करते हैं जिनके कारण उनका शारीरिक, मानसिक विकास अवरुद्ध हो जाता है जिसके लिए उनके अंदर खेल भावना विकसित करना अत्यंत अनिवार्य है। इस अवसर पर बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए विशेषकर उनके अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया। अभिभावकों ने अपने बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए स्वयं विभिन्न खेलों में भाग लिया।

Atletico Annual Sports Meet was organized at Innocent Hearts

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post