` इनोसेंट हार्ट्स में बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए आशीर्वाद तथा हस्ता -ला -विस्ता द्वारा विदायगी समारोह का आयोजन

इनोसेंट हार्ट्स में बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए आशीर्वाद तथा हस्ता -ला -विस्ता द्वारा विदायगी समारोह का आयोजन

Innocent Hearts conducted Blessing Ceremony for the Students of Grade XII and bid them Hasta-La-Vista share via Whatsapp

Innocent Hearts conducted Blessing Ceremony for the Students of Grade XII and bid them Hasta-La-Vista


इंंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः  इनोसेंट हार्ट्स के ग्रीन मॉडल टाउन, लोहारां तथा नूरपुर में बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को आशीर्वाद देने के लिए हवन करवाया गया । हवन समारोह में विद्यार्थियों के कक्षा के अध्यापक , स्कूल के मुख्य अध्यापक एवं मैनेजमेंट के सम्मानीय सदस्य शामिल हुए। 

तत्पश्चात विद्यार्थियों को अलविदा कहने का कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के संगीत के सभी अध्यापकों द्वारा बैंड प्रस्तुति से की गई। संगीत के अध्यापकों श्री अमित कुमार श्रीमती दीपानविता तथा श्रीमती किरण ने अपने सुरीले गायन द्वारा स्टेज पर रौनक लगा दी। 

डांस टीचर श्री पीयूष ने अपने शानदार प्रस्तुति द्वारा स्टेज पर चार चांद लगा दिए। श्रीमती आराधना बौरी (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कॉलेजेस ) ने सत्र 2022 2023 के स्टूडेंट काउंसिल के सदस्यों को ट्रॉफी दी स्कूल के प्रति समर्पण तथा सहृदयता दिखाने वाले विद्यार्थियों को परफेक्ट अटेंडेंस वेल डिसिप्लिन , वेल ग्रूम्ड कंप्यूटर माएस्ट्रो आदि टाइटल के साथ सम्मानित किया गया। 

श्रीमती शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप) ने विद्यार्थियों को समूह स्टाफ की तरफ से शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रिंसिपल  राजीव पालीवाल (ग्रीन मॉडल टाउन) शालू सहगल( लोहारां) तथा नूरपुर में प्रोफेसर राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर स्कूल और कॉलेज) ने विद्यार्थियों को संबोधित किया एवं उन्हें जीवन में जोश के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। प्रत्येक स्कूल की हॉट गर्ल नेम बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों की तरफ से धन्यवाद प्रस्तुत किया मैनेजमेंट की तरफ से इस दिन को यादगार बनाने के लिए डीजे तथा खाने-पीने का समुचित प्रबंध किया।

Innocent Hearts conducted Blessing Ceremony for the Students of Grade XII and bid them Hasta-La-Vista

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post