` इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों का यूनिवर्सिटी परीक्षा में शानदार प्रदर्शन
Latest News


इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों का यूनिवर्सिटी परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

Students of Innocent Hearts Group of Institutions Outshined in University Examination share via Whatsapp

Students of Innocent Hearts Group of Institutions Outshined in University Examination

 

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने एक बार फिर आईकेजी-पीटीयू नवंबर 2022 परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त कर कैम्पस का नाम रोशन किया। यह हमारी शैक्षणिक नीति के लिए  सम्मान और श्रेय का प्रतीक है। सांस्कृतिक, खेल और अन्य पाठ्येतर गतिविधियों के अलावा छात्र अकादमिक रूप से भी बढ़ रहे हैं और यह छात्रों के समग्र विकास को दर्शाता है । स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के 50 से अधिक छात्रों ने अपनी निरंतर मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ 8 एसजीपीए से अधिक अंक हासिल किए।

बीसीए- पाँचवें   सेमेस्टर की छात्राओं मनीषा मल्ही और राधिका ने 9.04 एसजीपीए, मनरूप ने 8.57 एसजीपीए, गुरप्रीत ने 8.52 एसजीपीए और राजवीर ने 8.13 एसजीपीए हासिल किए। बीसीए- तीसरे सेमेस्टर की छात्रा हर्षदीप कौर ने 8.57 एसजीपीए, आकाश ने 8.52 एसजीएपी और  डेज़ी ने 8.39 एसजीपीए हासिल किए । बीसीए प्रथम सेमेस्टर की छात्रा गुरनीत कौर ने 8.88 एसजीपीए और मनीषा ने 7.96 एसजीपीए हासिल किए ।

एमसीए-प्रथम सेमेस्टर की गुलशनप्रीत कौर ने 8.88 एसजीपीए हासिल किए । एमबीए-तीसरे सेमेस्टर की छात्राओं अंकिता, हरप्रीत कौर व तनवीर निज्जर ने क्रमश: 9.03, 8.81 और 8.71 एसजीपीए हासिल किए ।

बीकॉम पाँचवें सेमेस्टर की  छात्राओं अलीज़ा,अशनीत, कनिष्का ने क्रमश: 9.28, 9.0, 9.04 एसजीपीए हासिल किए। संजना और हरमनदीप ने 8.76 एसजीपीए, सोनिया ने 8.52 एसजीपीए, लवप्रीत, तरनजीत व प्रिया ने 8.28 एसजीपीए और रनजोत ने 8.04 एसजीपीए हासिल किए।

बीकॉम तीसरे सेमेस्टर की छात्राओं  सुहानी व रीना ने 8.96 एसजीपीए, दीपाक्षी ने 8.48 एसजीपीए, वर्षा ने 8.30 एसजीपीए,चंदन ने 8.19 एसजीपीए हासिल किए। बीकॉम-प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों चंदन व सिमरन ने 7.0 एसजीपीए हासिल किए। बीबीए-पाँचवें सेमेस्टर की छात्राओं मुस्कान व सेजल सेठ ने 8.32 एसजीपीए हासिल किए।

बीबीए-तृतीय सेमेस्टर की छात्राओं सुखवीर ने 9.04 एसजीपीए, कोमल ने 8.96 एसजीपीए, खुशबू ने 8.74 एसजीपीए, संजना और अर्शप्रभा ने 8.52 एसजीपीए, अमनप्रीत ने 8.48 एसजीपीए, आकांक्षा ने 8.15 एसजीपीए, अनुरीत व इश्मीत ने 8.07 एसजीपीए तथा नेहा ने 8.04 एसजीपीए हासिल किए। डॉ. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरेक्टर), राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर स्कूल्स एंड कॉलेजिस) तथा सभी फैकल्टी सदस्यों ने इस उपलब्धि के लिए विद्यार्थियों को बधाई दी तथा उनके भविष्य के प्रयासों के

Students of Innocent Hearts Group of Institutions Outshined in University Examination

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी