` इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में फेयरवेल पार्टी सायोनारा -2023 का आयोजन

इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में फेयरवेल पार्टी सायोनारा -2023 का आयोजन

Farewell Party Sayonara-2023 organized at Innocent Hearts Group of Institutions share via Whatsapp

Farewell Party Sayonara-2023 organized at Innocent Hearts Group of Institutions


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा अंतिम वर्ष के छात्रों को अलविदा कहने के लिए फेयरवेल पार्टी सायोनारा-2023 का आयोजन किया गया । इस अवसर पर मुख्यातिथि की भूमिका राहुल जैन डिप्टी डायरेक्टर, स्कूल एंड कॉलेजिस ने निभाई तथा माननीय डॉ.अरजिंदर प्रिंसिपल, इनोसेंट हाट्र्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन विशिष्ट अतिथि के रुप में शिरकत की है।

श्रीमती सोनाली प्रिंसिपल, सी.जे.आर तथा श्रीमती शीतू (प्रिंसिपल, केपीटी को मॉडलिंग की जजमेंट के लिए विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर श्रीमती शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर, कल्चरल अफेयर्स), श्रीमती गुरविंदर कौर (डिप्टी डायरेक्टर, स्कूल एकेडमिन्स एंड एग्जामिनेशन) व श्रीमती हरलीन गुलरिया (डिप्टी डायरेक्टर, प्राइमरी एंड मिडल) एजुकेशन विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुईं। कार्यक्रम की शुरुआत सभी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से हुई। सीनियर्स के प्रति कृतज्ञता, प्रेम और सम्मान को प्रदर्शित करने के लिए जूनियर छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम सरस्वती वंदना, समूह नृत्य, गायन और भाँगड़ा पूरे जोश और उत्साह के साथ प्रस्तुत किए गए। अंतिम वर्ष के छात्रों को रैंप पर मॉडलिंग और कॉन्फिडेंट वॉल्क करते हुए देखना शानदार रहा। उन्होंने कॉलेज की अपनी यादों को भी साझा किया और शिक्षक तथा प्रबंधन के प्रति आभार व्यक्त किया।

परिणाम इस प्रकार है-

मिस्टर फेयरवेल- गौतम (बी.सी.ऐ.-6)

मिस फेयरवेल- हरप्रीत कौर (ए6.एल.एस. -6)

मिस्टर हैंडसम- गुरसेवक सिंह (बी.बी.ऐ.-6)

मिस चार्मिंग- गुरप्रीत कौर (बी.सी.ऐ.-6)

मिस्टर टैलेंटेड- सिद्धार्थ (एग्रीकल्चर-8)

मिस टैलेंटेड- लवप्रीत कौर (बी.सी.ऐ.-6)

 

डॉ. अनूप बौरी (चेयरमैन, इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप) ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ दीं और कोर्स के सफल समापन के लिए बधाई दी। उन्होंने विद्यार्थियों को सुझाव दिया कि वे सफल करियर के लिए अपने मूल्यों और गौरव से समझौता न करें। डॉ. अरजिंदर फेक्लटी मेंबर्स व विद्यार्थियों को इस तरह के दिल को छू जाने वाले कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी और कहा कि विद्यार्थियों में निहित आत्मविश्वास और नेतृत्व काबिल-ए तारीफ़ है। उन्होंने विद्यार्थियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं। डॉ. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरेक्टर) ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि इपके पदचिह्न परिसर में आपकी स्मृतियों को सदैव संजोए रखेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों को निरंतर कड़ी मेहनत और ईमानदारी के साथ जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित भी किया है।

Farewell Party Sayonara-2023 organized at Innocent Hearts Group of Institutions

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post