` गांवों में भाजपा के समर्थन में उमड़ रहे जनसैलाब को देख उड़े विरोधियों के होश: विजय रुपाणी
Latest News


गांवों में भाजपा के समर्थन में उमड़ रहे जनसैलाब को देख उड़े विरोधियों के होश: विजय रुपाणी

Seeing the people gathering in support of BJP in the villages, the senses of the opponents were blown away Vijay Rupani share via Whatsapp

Seeing the people gathering in support of BJP in the villages, the senses of the opponents were blown away: Vijay Rupani


एक साल में ही जनता की कसौटी पर हुई फेल हुई आप सरकार : विजय रुपाणी


पंजाब की हर महिला करे यही पुकार कहाँ है हमारे रूपईया एक हजार : विजय रूपाणी 


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर : भाजपा पंजाब के प्रभारी व पूर्व मुख्यमंत्री गुजरात विजय रूपाणी ने कहा कि आज पंजाब जिस दौर से गुजर रहा है, उसके लिए कांग्रेस तथा आम आदमी पार्टी की सरकार जिम्मेवार है, क्यूंकि इन दोनों सरकारों ने पंजाब के भविष्य के बारे में कोई योजना तैयार नहीं की। पंजाब में नए उद्योग लगाने यह पंजाब में रोजगार सृजन के लिए इन दोनों के पास कोई विजन नहीं है। जिसके चलते आज पंजाब का नौजवान विदेशों में जा रहा है और पंजाब के उद्योगपति पंजाब को छोड़ कर अन्य राज्यों में अपने उद्योग स्थापित कर रहे हैं। जिसके कारण पंजाब में बेरोजगारी बढ़ गई है और इसके चलते नौजवान अपराधों व नशे की तरफ आकषित हो रहे हैं।

विजय रूपाणी ने जारी अपनी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि आज जालंधर की हालत ही देख लीजिए, यहाँ से चमड़ा उद्योग, हाथ उपकरण उद्योग, पाईप फिटिंग उद्योग, खेल निर्माण से जुड़े उद्योग आदि सभी सुविधाओं के अभाव व महंगी बिजली के चलते जालंधर छोड़ कर दूसरे राज्यों में स्थानांतरित हो रहे हैं। भगवंत मान सरकार के शासन में आज राज्य के हालात ये हैं कि आप नेता और उनके कार्यकर्ता लोगों से हफ्ता वसूली कर रहे हैं, खन्ना जिले में इनके नेता व कार्यकर्त्ता पुलिस ने पकड़े भी हैं। पंजाब में कानून-व्यवस्था नाम की चीज़ विलुप्त हो चुकी है। अपराधियों के हौसलें कितने बुलंद हैं, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है। मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब कानून व्यवस्था ठीक होने की बात कहते हैं। 

विजय रूपाणी ने कहा कि पंजाब की जनता से झूठे वादे व सुनहरे सपने दिखा कर पंजाब की सत्ता हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार अब जनता के सवालों का जवाब देने से मुँह फेरते हैं, क्यूंकि जनता उनसे सवाल करती है? आप सरकार के चुनावी वादे के मुताबिक प्रत्येक परिवार की 18 वर्ष से उपर की महिला को 1000 रुपये प्रति माह देने का वादा किया गया था, लेकिन आज तक नहीं दिया गया, जो अब प्रत्येक महिला के हिसाब से 13000 रुपये हो चुका है। अब पंजाब की हर महिला यही कह रही है कि कहाँ है हमारे रुपए एक हजार? 

विजय रूपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी का पंजाब व पंजाबियों से विशेष लगाव है और इसके चलते केंद्र की नरेंदर मोदी सरकार ने पंजाब के विकास के लिए कई कार्य किए हैं। बठिंडा में AIMS सुपर स्पेशेलिटी अस्पताल का निर्माण, श्री करतारपुर साहिब कोरिडोर का निर्माण ताकि गुरु नानक नाम लेवा संगत बिछुड़े गुरुधामों के दर्शन दीदार कर सके, छोटे साहिबजादों की याद में वीर बाल दिवस को राष्ट्रीय स्तर पर मनाना व उस दिन अवकाश घोषित करना, साहिब श्री गुरु ग्रन्थ साहिब जी का प्रकाश पर्व बड़ी श्रद्धा व सत्कार से पहली बार राष्ट्रीय स्तर पर मनाया गया, गुरु साहिबान के प्रकाश पर्व पहली बार राष्ट्रीय स्तर पर पूरी श्रद्धा व सत्कार से पहली बार मनाए गए, सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब (गोल्डन टेंपल) को FCRA दोबारा जारी किया गया, सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब (गोल्डन टेंपल) के लंगर को GST मुक्त किया गया, सबसे बड़ी बात कि 1984 की सिख नस्लकुशी के आरोपियों को सजाएं दिलवाई गई, अफगनिस्तान से साहिब श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के स्वरूपों को पूरे अदब-सत्कार से भारत वापिस लाया गया सहित कई और भी कार्य किए हैं। इन कार्यों की लिस्ट बहुत लंबी है। विजय रूपाणी ने जालंधर की जनता से आह्वान किया कि वह पंजाब में जिस बदलाव का मन बना चुके हैं उसकी शुरुआत इस लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को विजयी बना कर करें और भाजपा विश्वास दिलाते हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले जालंधर का काया कल्प कर दिया जाएगा।

विजय रुपाणी ने कहा कि आज गांवों में भाजपा के समर्थन में जनसैलाब उमड़ कर सामने आ रहा है, जिससे कि यह स्पष्ट है कि अब लोग बदलाव चाह रहे हैं। रूपाणी ने कहा कि गांवों में भाजपा का जन समर्थन देखकर विरोधियों के होश उड़ चुके हैं। आज जालंधर के गांवों में लोग जनसैलाब बनकर भाजपा के आगे चल रहे हैं। विजय रूपानी ने कहा कि आज एक साल में ही जनता की कसौटी पर आप सरकार फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से अटवाल जी के तार जुड़ेंगे, तभी जालंधर का विकास तेज गति से हो पाएगा।

Seeing the people gathering in support of BJP in the villages, the senses of the opponents were blown away Vijay Rupani

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी