` स्मार्ट सिटी जालंधर शहर के हालात बद-से बत्तर: अवनीत कौर
Latest News


स्मार्ट सिटी जालंधर शहर के हालात बद-से बत्तर: अवनीत कौर

The condition of smart city Jalandhar is worse than worse Avneet Kaur share via Whatsapp

The condition of smart city Jalandhar is worse than worse: Avneet Kaur


पंजाब में गुजरात मॉडल की जरूरत : बेदी 


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: केंद्र सरकार ने जिन शहरों को स्मार्ट सिटी घोषित किया है, उनका स्वरूप और तस्वीर अलग ही नजर आती है। मगर जालंधर शहर में जिस तरह से टूटी सड़कें, गंदगी के ढेर और जाम सीवरेज देखने को मिल रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि स्मार्ट सिटी के लिए केंद्र की नरेंदर मोदी सरकार द्वारा भेजे  गए अरबों रुपए में जमकर घोटाला हुआ है तभी तो जालंधर शहर का इतना बुरा हाल है। यह बात हरियाणा के पानीपत की मेयर अवनीत कौर ने कही। वह विधानसभा हलका जालंधर नार्थ के वार्ड नंबर 64 (पुराना वार्ड 22) में पूर्व पार्षद कवलजीत सिंह बेदी और युवा नेता जौली बेदी के आवास पर बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रही थी। 

 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहरों को करोड़ों रुपए जारी किए हैं, मगर जालंधर में लगता नहीं कि यह स्मार्ट सिटी होगा। उन्होंने कहा कि इससे स्पष्ट है कि पंजाब की पिछली कांग्रेस सरकार और वर्तमान सरकार ने शहर को सुंदर बनाने और विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। ऐसे में यहां से भाजपा के उम्मीदवार इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को जिताना बहुत जरूरी है ताकि शहर और लोकसभा हलके का विकास हो सके।

 

इस मौके पर भाजपा के पूर्व पार्षद कमलजीत सिंह बेदी और भाजपा युवा नेता एवं पार्षद पुत्र जोली बेदी ने कहा कि जालंधर शहर और पंजाब पिछले कुछ सालों से लगातार पिछड़ रहा है। विकास के नाम पर शहर में कोई प्रोजेक्ट शुरू नहीं हुआ। जो प्रोजेक्ट भाजपा के समय में पूरे किए उसके बाद कोई नया प्रोजेक्ट शहर में नहीं आया। शहरों की सड़क, सीवरेज, स्ट्रीट लाईट व्यवस्था चौपट हो कर रह गई है। हर विधानसभा हलके में यही हाल है। 

 

उन्होंने कहा कि पंजाब को अब गुजरात जैसा मॉडल चाहिए जिससे पंजाब व जालंधर तरक्की की राह पर आगे बढ़ सके। यह तभी संभव होगा यदि जालंधर से भाजपा का लोकसभा सांसद विजयी बन कर लोकसभा में पहुंचेगा और पंजाब में भाजपा की सरकार आएगी। कमलजीत सिंह बेदी और जोली बेदी ने कहा कि लोग भी यह बात समझ रहे हैं और भाजपा के साथ लगातार जुड़ रहे हैं। इस मौके पर कुलवंत शर्मा, तरुण छाबड़ा, विनोद सैनी, गगन बेदी, श्रीराम जग्गी, राजन गुप्ता, बृज भूषण,अंकुश महाजन, रजत भंडारी, राजेश हांडा, राजिंदर कालिया, बच्चन, यशबीर चुघ, प्रभजोत मल्ही, राधे, भिंडर, रोशन आदि मौजूद थे।

 

The condition of smart city Jalandhar is worse than worse Avneet Kaur

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी