` देश तरक्की कर रहा है, पंजाब पिछड़ रहा है : हरदीप पुरी

देश तरक्की कर रहा है, पंजाब पिछड़ रहा है : हरदीप पुरी

Country is making progress, Punjab is lagging behind Hardeep Puri share via Whatsapp

Country is making progress, Punjab is lagging behind: Hardeep Puri


जालंधर लोकसभा उपचुनाव पंजाब के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगा : हरदीप पुरी


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर : केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में पूरा देश और भाजपा शासित राज्य तेजी से तरक्की कर रहे हैं, मगर पंजाब लगातार पिछड़ता जा रहा है, क्योंकि आम आदमी पार्टी के एक साल के कार्यकाल में यहां की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। आए दिन हत्याएं हो रही हैं, फिरौतियां मांगी जा रही हैं। ऐसे माहौल में कोई भी इन्वेस्टर ना तो यहाँ इन्वेस्टमेंट करेगा और ना ही यहाँ कोई नई इंडस्ट्री लगेगी और ना ही रोजगार बढ़ेगा। ऐसे में यहां पर कानून व्यवस्था दुरुस्त होना बहुत जरूरी है। हरदीप पुरी ने स्थानीय होटल में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब की जनता ने बदलाव के रूप में आम आदमी पार्टी को मौका दिया, मगर एक साल के कार्यकाल में ही लोगों ने इनका असली चेहरा देख लिया है।

उन्होंने कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव, आगामी नगर निगम चुनाव और 2027 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और नीतियों को देखा व अच्छी तरह समझा है। ऐसे में पंजाब की जनता अब भारतीय जनता पार्टी को ही विकल्प के रूप में देख रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा उपचुनाव में यदि भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल जीतते हैं, तो जालंधर और पंजाब का विकास होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत नहीं दिया, बल्कि उन्होंने कांग्रेस, अकाली दल और सभी पार्टियों को रिजेक्ट किया था। ऐसे में उन्होंने बदलाव के रूप में आम आदमी पार्टी को मौका दिया, मगर एक साल के कार्यकाल में ही लोगों ने इनका असली चेहरा देख लिया है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने लोगों से झूठे वादे करके सत्ता तो ले ली, मगर अब वादे पूरे करने से भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि नशा खत्म करने का वादा था, महिलाओं को एक हज़ार रुपए प्रति महीना देने का वादा था, जो अभी तक पूरा नहीं हुआ। 

केंद्रीय मंत्री पुरी ने कहा कि पंजाब की जनता भी अब समझ चुकी है कि पंजाब की तरक्की और खुशहाली के लिए पंजाब में भाजपा की सरकार होना बहुत जरूरी है। हरदीप पुरी ने कहा कि लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल को विजयी बनाकर जालंधर का विकास संभव हो सकेगा। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं पंजाब के सह प्रभारी नरिंदर सिंह रैना,  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह, पूर्व मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन, मीडिया प्रभारी जनार्दन शर्मा आदि भी मौजूद थे।

 

Country is making progress, Punjab is lagging behind Hardeep Puri

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post