` भाजपा का ऐतिहासिक भव्य रोड शो 6 मई को : अश्वनी शर्मा

भाजपा का ऐतिहासिक भव्य रोड शो 6 मई को : अश्वनी शर्मा

BJP's historic grand road show on May 6 Ashwani Sharma share via Whatsapp

BJP's historic grand road show on May 6 Ashwani Sharma


रोड शो में पंजाब की कला और संस्कृति की झलक होगी :  केडी भंडारी


श्री राम चौक से शाम 5 बजे आरंभ होगा भाजपा का रोड शो


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर : लोक सभा हलका जालंधर के उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल के चुनाव प्रचार को और तीव्र गति देते हुए 6 मई को शाम 5 बजे श्रीराम चौक से ऐतिहासिक भव्य रोड शो आयोजित करने का फैसला लिया है। यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने स्थानीय होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा कि यह रोड शो ऐसा होगा, जिसमें जालंधर शहर के सभी विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे। उन्होंने दावा किया कि यह रोड शो इतना भव्य होगा कि इसमें प्रत्येक घर का व्यक्ति शामिल होगा। वहीं दूसरी ओर इस रोड शो की तैयारियां मुकम्मल करने वाले पूर्व मुख्य संसदीय सचिव केडी भंडारी ने कहा कि इस रोड शो में पंजाबी कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि यह रोड शो भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल युनाईटिड की ओर से संयुक्त तौर पर आयोजित किया जा रहा है। इस रोड शो में भाजपा की समूची लीडरशिप के अलावा केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के प्रभारी एवं गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, सुनील जाखड़, अकाली दल संयुक्त के परमिंदर सिंह ढींडसा, केवल ढिल्लों और राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी,अरविंद खन्ना, मनोरंजन कालिया, केडी भंडारी, सरबजीत सिंह मक्कड़ सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे।

केडी भंडारी ने रोड शो की विस्तृत जानकारी देते हुए ने बताया कि यह रोड शो बहुत ही भव्य होगा। इसकी शुरुआत श्री राम चौक (कंपनी बाग) से शाम 5 बजे से होगी। रोड शो श्री राम चौक से आरंभ होकर भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक), अली मोहल्ला, पटेल चौक, साईं दास स्कूल, भगवान वाल्मीकि गेट, माई हीरां गेट, टांडा चौक, खिंगरा गेट से होते हुए शहीद भगत सिंह चौक पर रात करीब 8 बजे संपन्न होगा। श्रीराम चौक पर रोड शो के आरंभ में वहां पर सजाए गए मंच पर पंजाब का लोक नृत्य भांगड़ा, गिद्धा, मलवई गिद्धा आदि प्रस्तुत होगा। रोड शो में दो रथ भी शामिल होंगे जिस पर मंत्री, वरिष्ठ नेता और उच्च पदाधिकारी सवार होंगे। इसके अलावा 200 ढोल और ताशे रोड शो के साथ चलेंगे। भाजपा महिला मोर्चा की 500 सदस्य केसरी पगड़ी धारण कर रोड शो में शामिल होंगी। अलग अलग सामाजिक संगठनों और भाजपा के विभिन्न सेल अथवा मोर्चा की ओर से रोड शो के पूरे मार्ग के दौरान जगह-जगह मंच सजाए जाएंगे और स्वागत होगा। उन्होंने बताया कि रोड शो में शामिल होने के लिए शहर के लोगों को विशेष तौर पर अपील की गई है कि वह इस रोड शो में शामिल होकर भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करें और भाजपा उम्मीदवार को विजयी बना कर जालंधर के विकास में अपना योगदान दें।

केडी भंडारी ने कहा कि इस रोड शो की मीडिया कवरेज के लिए दो वैन गाड़ियों की विशेष तौर पर व्यवस्था की गई है। इसके अलावा 2 टन फूलों की व्यवस्था की गई है, जो रोड शो के दौरान सभी के स्वागत में इस्तेमाल होंगे। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन, प्रदेश मीडिया इंचार्ज जनार्दन शर्मा, अमित भाटिया आदि भी मौजूद थे।

BJP's historic grand road show on May 6 Ashwani Sharma

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post