` जिस आप को पंजाब ने छप्पर फाड़ कर बहुमत दिया, उसका असली चेहरा एक साल में ही हुआ बेनकाब : गजेंद्र शेखावत
Latest News


जिस आप को पंजाब ने छप्पर फाड़ कर बहुमत दिया, उसका असली चेहरा एक साल में ही हुआ बेनकाब : गजेंद्र शेखावत

The real face of AAP to whom Punjab gave majority by tearing the roof was exposed within a year Gajendra Shekhawat share via Whatsapp

The real face of AAP to whom Punjab gave majority by tearing the roof was exposed within a year Gajendra Shekhawat


आम आदमी पार्टी ने दिल्ली तथा पंजाब में भ्रष्टाचार की सभी हदें पार की : शेखावत


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि पंजाब की जनता ने जैसे 13 महीने पहले आम आदमी पार्टी को छप्पर फाड़ कर एकतरफा बहुमत दिया था, आज उस आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार का असली चेहरा सबके सामने बेनकाब हो चुका है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली और पंजाब में भ्रष्टाचार की सभी हदें पार कर दी हैं। इनके अपने मंत्री में जेलों में हैं। आम आदमी पार्टी ने सत्ता में आने से पहले लोगों के साथ जो वादे किए थे वह पूरे नहीं हुए। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, माफिया राज चरम पर है। पंजाब की जनता अब एक साल में ही खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

गजेंदर सिंह शेखावत ने कहा कि जो आम आदमी पार्टी खुद को आम आदमी की तरह रहने की बातें करती थी, अब उनके दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने शाही महल को रेनोवेशन पर ही 45 करोड़ रुपया  खर्च कर दिया। महंगे, पर्दे, टीवी, बाथरूम सारी सुविधाओं का सुख ले रहे हैं। अब यह लोग चार्टर्ड प्लेन से नीचे पैर नहीं रखते। दिल्ली और पंजाब में भ्रष्टाचार से एकत्रित किया पैसा गुजरात, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में खर्च करके अपनी ताकत बढ़ाने के प्रयास में लगे हैं।

शेखावत ने कहा कि पंजाब की जनता अब सब समझ चुकी है और उन्हें इनका असली चेहरा नजर आ चुका है। इसीलिए पंजाब की जनता ने मन बना लिया है इनका जो हाल संगरूर लोकसभा उपचुनाव में किया था, वही हाल अब इनका जालंधर लोकसभा उपचुनाव में भी करेंगे। उन्होंने कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव प्रदेश की जनता के लिए अद्भुत अवसर है कि वह पंजाब की गूंगी बहरी हो चुकी सरकार को जगाए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक साल पहले विधानसभा चुनाव में जहां सभी राजनीतिक दलों का वोट प्रतिशत बुरी तरह से गिरा था, वही भारतीय जनता पार्टी ने अपना वोट प्रतिशत बढ़ाया। उन्होंने कहा कि भले ही भाजपा के दो विधायक ही चुने गए हों, मगर भाजपा अपनी पूरी क्षमता से यह चुनाव लड़ी। उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ही सही विपक्ष की भूमिका निभा रही है, जो जनता के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक प्रदर्शन करती रही है। आज भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता बहुत बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि जनता ने जो प्यार अब भारतीय जनता पार्टी को देना शुरू किया है, उससे न केवल भारतीय जनता पार्टी जालंधर का लोकसभा उपचुनाव जीतेगी, बल्कि 2024 के लोकसभा चुनाव और 2027 के पंजाब विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी अच्छा प्रदर्शन करते हुए पंजाब में सरकार बनाएगी।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों से अपील की कि पंजाब व जालंधर की खुशहाली, तरक्की और विकास के लिए भाजपा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल को भारी बहुमत से जिताए, ताकि जालंधर का सांसद दिल्ली की नरेंदर मोदी सरकार से ग्रांट और फंड लाकर शहर का विकास करवा सकें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जो 900 करोड़ का फंड स्मार्ट सिटी बनाने के लिए दिया था, भाजपा का सांसद बना तो उसकी एक एक पाई का हिसाब लिया जाएगा और जालंधर को स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा।

  इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुभाष शर्मा, डॉ. राज कुमार वेरका, प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन और मीडिया प्रभारी जनार्दन शर्मा भी मौजूद थे।

The real face of AAP to whom Punjab gave majority by tearing the roof was exposed within a year Gajendra Shekhawat

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी