` शिरोमणी अकाली दल ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक को बर्खास्त कर गिरफ्तार करने की मांग की

शिरोमणी अकाली दल ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक को बर्खास्त कर गिरफ्तार करने की मांग की

SAD demands imm dismissal and arrest of food and civil supplies minister Lal Chand Kataruchak share via Whatsapp

SAD demands imm dismissal and arrest of food and civil supplies minister Lal Chand Kataruchak

 

 कहा कि पीड़िता के सामने आने से यह स्पष्ट हो गया कि मंत्री ने नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया था 


मुख्यमंत्री बतांए कि वह मंत्री को क्यों बचा रहे हैं?: सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: पूर्व मंत्री एवं शिरोमणी अकाली दल के वरिष्ठ नेता सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज मुख्यमंत्री भगवंत मान को खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक द्वारा एक नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के चैंकाने वाले खुलासे के बाद उनको तत्काल बर्खास्त कर गिरफ्तार करने की मांग की तथा पूछा कि मुख्यमंत्री ऐसे जघन्य अपराध करने वाले को बचा क्यों रहे हैं।

 

करतारपुर विधानसभा में शिअद-बसपा के संयुक्त उम्मीदवार डाॅ. सुखविंदर कुमार सुक्खी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ कटारूचक से शोषित हुई पीड़िता के सामने आने से स्पष्ट हो गया है कि पंजाब के राज्यपाल को सौंपा गया अश्लील वीडियो असली है। उन्होने कहा कि वीडियोे भी पुलिस के कब्जे में हैं, जिसकी अभी तक पुष्टि भी की जा चुकी होगी। उन्होने कहा कि हैरानी की बात है कि मुख्यमंत्री ने अब तक इस मामले में कोइ कार्रवाई नही की है। उन्होने कहा कि भगवंत मान को पंजाबियों को बताना चाहिए कि क्या उनके पास छिपाने के लिए कुछ है, जिसके कारण वह मंत्री के खिलाफ कार्रवाई नही कर रहे हैं।

 

सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा, ‘‘ इससे पहले जलालाबाद से आप विधायक गोल्डी कंबोज के पिता सुरेंदर को देह व्यापार तथा जबरन वसूली करते हुए पकड़ा गया था, फिर भी मुख्यमत्री ने उस विधायक खिलाफ कार्रवाई नही की, जबकि पिता-पुत्र हर मामले में साथ हैं यहां  तक कि उन्हे पहले भी ऐसी परिस्थितियों में गिरफ्तार किया गया था। अब मुख्यमंत्री फिर से कटारूचक को बचा रहे हैं, यहां तक कि वीडियों टेप जो पंजाब के राज्यपाल को सौंपा गया है, उसके अस्तित्व से ही इंकार कर रहे हैं’’।

 

सरदार मजीठिया ने यह भी बताया कि कैसे स्थानीय आप नेता बलकार सिंह ने एक फर्जी विकलांकता प्रमाण पत्र तैयार करवाया ताकि उनका बेटा सब इंस्पेक्टर के पद की भर्ती में आरक्षण का लाभ उठा सके। उन्होने कहा कि हम उच्च न्यायालय के आभारी हैं कि जिसने बलकार सिंह के बेटे के मामले को खारिज कर दिया, जिसने  कांग्रेस सरकार के समय से चल रही एसआई की भर्ती की प्रक्रिया को रोक दिया।

 

लोगों से आगामी चुनाव में आप पार्टी को सबक सिखाने की अपील करते हुए सरदार मजीठिया ने कहा, ‘‘ संगरूर के लोगों ने पहले ही मालवा क्षेत्र में इसे बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उन्होने कहा कि यदि एक बार आप पार्टी यहां से हार गई तो उसे जनता से किए गए वादों को पूरा करने की जरूरत का एहसास होगा।

 

पूर्व मंत्री ने लोगों से आप पार्टी द्वारा फैलाए जा रहे झूठ से सावधान रहने का आग्रह किया । उन्होने कहा, वे आपसे बड़े बड़े वादे करेंगें क्योंकि उन्हे आपका वोट चाहिए, लेकिन याद रखिए कि ये वही लोग हैं, जिन्होने वादा किया था कि वे अनुसूचित जाति के व्यक्ति को उपमुख्यमंत्री बनाएंगें, ये वही लोग हैं जो राज्यसभा सदस्य के रूप में नियुक्ति के लिए एक अनुसूचित जाति के योग्य व्यक्ति को नही ढूंढ सके हैं। उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने किसी भी वादे को पूरा करने में विफल रही है, चाहे वह  नौजवानों को सरकारी नौकरी देना हो, सामाजिक कल्याण लाभों को बढ़ाना हो, यां राज्य में सभी महिलाओं को 1000 रूपया प्रति माह देने के वादे से भी मुकर गए हैं।

 

 

SAD demands imm dismissal and arrest of food and civil supplies minister Lal Chand Kataruchak

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post