` गेहूं की लिफ्टिंग ना होने से बिकी फसल का भुगतान रुका, किसान हो रहे परेशान : दर्शन सिंह नैनेवाल

गेहूं की लिफ्टिंग ना होने से बिकी फसल का भुगतान रुका, किसान हो रहे परेशान : दर्शन सिंह नैनेवाल

Due to non-lifting of wheat, the payment of the sold crop stopped, farmers are worried Darshan Singh Nainwal share via Whatsapp

Due to non-lifting of wheat, the payment of the sold crop stopped, farmers are worried: Darshan Singh Nainwal


 पंजाबी भाजपा को दें मौका, सारे सपने करेंगे पूरे और मिलकर पंजाब का गौरव करेंगे बहाल : होबी धालीवाल


 भाजपा प्रत्याशी को बनाएं विजयी, जालंधर लोकसभा क्षेत्र का काया कल्प कर देंगें : होबी धालीवाल


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: किसानों के मुद्दों पर राजनीति करके पंजाब की सत्ता हड़पने वाली भगवंत मान सरकार ने पंजाब के किसानों का भगवान भरोसे छोड़ दिया है। यह सरकार किसानों की समस्याओं के प्रति बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। उक्त बातें पंजाब भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह नैनीवाल ने भाजपा चुनाव कार्यालय, लाजपत नगर जालंधर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

 

                दर्शन सिंह नैनेवाल ने कहा कि गेहूं की लिफ्टिंग नहीं होने और किसानों को बेची गई गेहूं की फसल का भुगतान नहीं होने से किसान मंडियों में परेशान हो रहे हैं और आढ़तीयों को भी लिफ्टिंग ना होने पर भारी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है। बार-बार बारिश होने से मंडियों में पहुंची फसल खराब हो रही है, जिससे यह गेहूं खाने योग्य भी नहीं रहेगा और केंद्र सरकार को भी अरबों रुपए का नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार केजरीवाल को खुश करने के लिए कर्नाटक में रोड शो करने में मस्त है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार किसानों की हमदर्द सरकार है, जो किसानों की समस्याओं को लेकर बेहद गंभीर है और किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तैयार है।

 

                फिल्म स्टार होबी धालीवाल ने इस मौके पर कहा कि अब पंजाबियों को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देना चाहिए, ताकि पंजाब को तरक्की के रास्ते पर लाकर एक समृद्ध राज्य बनाया जा सके। पंजाब को कर्ज मुक्त किया जा जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पंजाब की भगवंत मान सरकार ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। पंजाब के सभी उद्योग देश के अन्य राज्यों में शिफ्ट हो रहे हैं, जो कि बहुत ही गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने जालंधर के लोगों से अपील की कि वह बीजेपी प्रत्याशी को विजयी बनाएं और हम जालंधर लोकसभा की नुहार बदल देंगे।

 

                होबी धालीवाल ने कहा कि जालंधर लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल को बड़ी बढ़त के साथ जिताने और केंद्र सरकार में अपना हिस्सा हासिल करने की अपील करते हुए कहा कि अगर पंजाबियों ने अब बीजेपी को मौका दिया तो हम पंजाबियों के सारे सपने पूरे करेंगे और हम सब मिलकर पंजाब की आन और शान फिर से बहाल करेंगे। इस मौके पर उनके साथ किसान मोर्चा के महासचिव राम सिंह धीमान, वरिष्ठ भाजपा नेता अमनदीप सिंह पुनिया, प्रदेश मीडिया संयुक्त सचिव हरदेव सिंह उभा, राघव खन्ना आदि मौजूद रहे।

 

 

 

 

Due to non-lifting of wheat, the payment of the sold crop stopped, farmers are worried Darshan Singh Nainwal

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post