` इनोसेंट हार्टस के पाँचवी कक्षा का श्रेयांश जैन नैशनल शतरंज प्रतियोगिता के लिए चयनित

इनोसेंट हार्टस के पाँचवी कक्षा का श्रेयांश जैन नैशनल शतरंज प्रतियोगिता के लिए चयनित

Shreyansh Jain of Grade V of Innocent Hearts selected for National Chess Competition share via Whatsapp

Shreyansh Jain of Grade V of Innocent Hearts selected for National Chess Competition


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः इनोसेंट हार्टस कैंट जंडियाला रोड के पाँचवी कक्षा के छात्र श्रेयांश जैन ने बुडलाडा (मानसा) में आयोजित दो  दिवसीय शतरंज टूर्नामेंट में अंडर-13 वर्षीय केटेगिरी में द्वितीय स्थान अर्जित करके न केवल इनोसेंट हार्टस स्कूल का बल्कि पूरे जिले का नाम भी रोशन किया है।

 पंजाब राज्य चेॅस  टूर्नामेंट अंडर-13 (ओपन) प्रतियोगिता में पंजाब के विभिन्न जिलों से अनेक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और यह बड़े गर्व की बात है कि इनोसेंट हार्टस के ही छात्र श्रेयांश जैन ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी जगह और पहचान बनाई और वह अब आगामी दिसम्बर में  तेलंगाना राज्य में होने वाली 'नैशनल  शतरंज प्रतियोगिता' अंडर-13 (ओपन) में पंजाब राज्य की तरफ़ से खेलेंगे।

इस टूर्नामेंट में श्रेयांश जैन को ट्रॉफ़ी, मेडल और  सर्टिफिकेट के साथ सम्मानित किया गया। ग़ौरतलब है कि जालंधर डिस्ट्रिक्ट की तरफ़ से "खेडां वतन पंजाब दिया" में स्टेट चेॅस टूर्नामेंट में भी अभी गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया है।

इस अवसर पर इनोसेंट हार्टस ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने उसको व उसके अभिभावकों को बधाई दी और कहा कि हमें ऐसे छात्र पर गर्व है। विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती सोनाली मनोचा तथा कोच श्री चंद्रेश ने श्रेयांश जैन की प्रशंसा करते हुए आगामी खेलों में विजय प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएँ दी।

Shreyansh Jain of Grade V of Innocent Hearts selected for National Chess Competition

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post